Breaking News

पबजी मोबाईल की दूसरी वर्षगांठ के जश्न में लाईकी हुआ शामिल

नई दिल्ली। सिंगापुर स्थित बीगो टेक्नॉलॉजी पीटीई लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी (Likee) ने लोकप्रिय ऑनलाईन गेम पबजी मोबाईल की दूसरी वर्षगांठ मनाने के लिए उसके साथ सहयोग किया है। इस सहयोग के तहत, लाईकीयर्स हैशटैग चैलेंज में शामिल हो कर वीडियो बना सकते हैं एवं ज्वेल्स जीतने का मौका पा सकते हैं।

हैशटैग चैलेंज में शामिल होने वाले सभी यूज़र्स को लकी ड्रॉ में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। इसमें प्रत्येक यूज़र को दिन में केवल एक मौका मिलेगा। लाईकी और पबजी (PUBG) मोबाईल संयुक्त रूप से लकी ड्रॉ के विजेताओं को सम्मानित करेंगे। प्रतिभागियों के पास एक बम्पर इनाम जीतने का भी मौका है।

यूज़र्स की संलग्नता बढ़ाने के लिए लाईकी पबजी मोबाईल के लिए एक एक्सक्लुसिव ज्वेल डिज़ाईन कर रहा है, जो इस ऑनलाईन गेम की दूसरी वर्षगांठ का लोगों प्रदर्शित करेगा।

यह चैलेंज ‘ओपन योर पबजीएम ब्लाईंड बॉक्स’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा, जिसमें प्रतिभागी अपना पबजी मोबाईल ब्लाईंड बॉक्स चुनकर दूसरी वर्षगांठ

इस सहयोग से उत्साहित लाईकी के प्रवक्ता श्री माईक ओंग ने कहा, ‘‘पबजी मोबाईल जैसा ग्लोबल ब्लॉकबस्टर गेम हमारे अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म से जुड़ रहा है, जो की एक अभूतपूर्व कदम है। यह दुनिया में लाईकी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता को प्रदर्शित करता है।’’

About Aditya Jaiswal

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...