Breaking News

भाजपा, सपा व बसपा में मची पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का श्रेय लेने की होड़: लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि पूर्व की सरकार ने आगरा एक्सप्रेस वे का बनाकर श्रेय लिया था तो वहीं आज भाजपा सरकार पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को बनाकर विकास के नाम पर जनता के टैक्स के पैसे का श्रेय लेने का काम कर रही है। यह धन जनता का है, इसका श्रेय जनता को जाना चाहिए। श्री सिंह ने आगे कहा है कि प्रधानमंत्री की सभा के नाम पर करोड़ों रुपए फूंके जा रहे हैं और सरकारी धन का दुरुपयोग किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अपने कार्यक्रम को करने के लिए सरकारी खजाने को खाली कर रही है, लेकिन किसानों को सभा करने से रोका जाता है। लाठियां चलाई जाती हैं, फव्वारे की बौछारें की जाती हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश में रोजगार चाहिए, महंगाई को कम करना चाहिए, पेट्रोल, डीजल,गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। ऐसे में प्रधानमंत्री प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार पर बात क्यों नहीं करते है। प्रदेश भाजपा सरकार ने जनता के मुख्य मुद्दों पर कोई काम नहीं किया और चुनाव से ठीक पूर्व कोरे दिखावे किए जा रहे हैं।

प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। पोपा बाई का राज बना हुआ है और सरकार की नीतियों से प्रदेश बर्बाद हो गया है। प्रदेश में निवेश कहां गया? गरीबों को घर नहीं मिले। गरीब खाने को तरस गया। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं कानून व्यवस्था बिगड़ी रहती है। डबल इंजन की सरकार को नहीं दिखता। विधानसभा 2022 चुनाव प्रदेश से भाजपा सरकार की विदाई तय है।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...