Breaking News

दुष्कर्म का विरोध करने पर प्रेमी के दोस्त ने की थी छात्रा की हत्या, तीन गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जनपद में 9 जून को कक्षा 10 की एक छात्रा की बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में एक आरोपी मृतका का प्रेमी है जबकि दो आरोपी प्रेमी के दोस्त हैं. घटना के पीछे दोस्तों द्वारा जबरन संबंध बनाने की कोशिश करना और पीड़िता द्वारा विरोध करने पर उसकी गला दवाकर हत्या कर देने की बात सामने आयी है।

👉मोदी-योगी की तारीफ करना पड़ा भारी, गुस्साए ड्राइवर ने कार से कुचलकर कर दी युवक की हत्या

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 10 जून को टूंडला थाना क्षेत्र के नगला खार गांव में चरी के खेत में एक लड़की का शव मिला था जिसकी उम्र 16 साल थी और वह क्लास 10 की छात्रा थी.इस लड़की की गला दबाकर और मुंह में दुपट्टा ठूंसकर बेरहमी से हत्या की गई थी।

दुष्कर्म का विरोध करने पर प्रेमी के दोस्त ने की थी छात्रा की हत्या

इस घटना के खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन किया गया था साथ ही उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक और डॉग एक्सपर्ट को बुलाकर साक्ष्य संकलित किए थे. पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल की तो यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा पाया गया. एसपी सिटी ने बताया कि मृतका के प्रेम संबंध थाना मटसेना के गांव सिकेरा निवासी पवन कुमार नामक युवक से थे. पवन कुमार 3 जून को नगला खार आया था और उसने लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे. साथ ही उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए थे. यह फोटो पवन ने अपने दोस्त सौरव को दिखा दिए थे।

👉लखनऊ में बेखौफ शोहदे, सरेराह महिला के साथ छेड़छाड़

सौरभ पवन के गांव का ही रहने वाला है. इन फोटो के आधार पर सौरव उस लड़की को ब्लैकमेल करना चाहता था. सौरभ ने उस लड़की को मिलने के लिए खेत पर बुलाया साथ ही इसकी जानकारी उसने अपने दोस्त राहुल कुमार यादव निवासी गांव ढकपुरा को भी दे दी थी.राहुल भी सौरभ के साथ आया था. सौरभ ने जैसे ही लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की तभी राहुल भी वहां आ गया तो दोनों ने लड़की के साथ जबरदस्ती की. लड़की ने जब इसका विरोध किया और पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी भेद खुलने और जेल जाने के डर से विचलित हो गए और उन्होंने उसी दुपट्टे से लड़की की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

एसपी सिटी ने बताया की पुलिस ने तीनों आरोपी पवन, सौरव और राहुल को मंगलवार को मक्खनपुर बाईपास से गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से सौरव और राहुल को हत्या और दुष्कर्म के मामले में साथ ही पवन को दुष्कर्म के मामले में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. तीनों अभियुक्तों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तीर के तहत भी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...