Breaking News

करीना कपूर खान का नया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, फैंस बोले-‘वाह बेबो’

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान ने अपने वीकेंड की शुरुआत एक स्टाइलिश नोट के साथ की, जब उन्हें मुंबई में उनके घर के बाहर विजयी अंदाज में देखा गया। अभिनेता अपनी ऑफ-ड्यूटी लुकबुक से हमें विस्मित करना बंद नहीं करता है।

New Delhi: Actress Kareena Kapoor during a press conference to promote their upcoming film ‘Ki and Ka’ in New Delhi, on March 28, 2016. (Photo: IANS)

करीना कपूर खान  के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, वो शर्ट-पैंट में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में चाय का ग्लास ले रखा हैं। इतना ही नहीं जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा, तो एक्ट्रेस ने भी स्माइल करते हुए फोटो वाई। इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बेबो के मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ रेड कलर की सैंडल के साथ अपने लुक को पूरा किया।बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के फैशन सेंस को कोई नहीं पछाड़ सकता है।

वह हर एक स्टाइल में बेहद ग्रेसफुल नजर आती हैं। कैजुअल ने लेकर डिजाइनर आउटफिट्स तक बेबो हर एक स्टाइल से सुर्खियों में छा जाती हैं।सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...