Breaking News

चौ. चरण सिंह के जन्म दिवस पर किसान आंदोलन के समर्थन में लोकदल प्रदेश भर में करेगा उपवास

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. सुनील सिंह के निर्देश पर देश भर मे चल रहे किसान आन्दोलन के समर्थन मे लोक दल के संस्थापक किसानो के मशीहा देश के पुर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह के जन्म दिवस पर 23 दिसम्बर को लोकदल के लोग राष्ट्रीय, प्रांतीय, मंडलीय, जनपदीय पदाधिकारी प्रदेश के सभी जिलो में  दिन भर का शान्ति पूर्ण उपवास रख कर किसान आन्दोलन को समर्थन देंगे।

लखनऊ में राष्ट्रीय, प्रांतीय स्तर के पदाधिकारी गण जहा नेतृत्व करेंगे वही जनपदो मे मंडलीय और जनपदीय स्तर के पदाधिकारी नेतृत्व करेंगे।

लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम पान्डेय ने कहा कि केन्द्र की सरकार वैश्विक महामारी कोविड-19 के खौफ के साये में रह रहे भारत के किसानों व मजदूरों पर कहर बनकर टूटी है।
केंद्र सरकार ने 5 विधेयकों के माध्यम से न सिर्फ ग़रीबों व मजदूरों के हक छीने हैं, बल्कि देश व दुनिया की कंपनियों को अद्वितीय तोहफे भी दिए हैं। सरकार ने तीन दशकों से वैश्विक उद्योगपतियों की ओर से चल रही मांग को कोरोना की आड़ में एक झटके में पूरा कर दिया है।

मोदी सरकार ने अल्पकालीन मॉनसून सत्र के दौरान 5 अहम विधेयक पारित कराए हैं। इसमें 3 किसानों, 1 मजदूरों व 1 कंपनियों से सीधे तौर पर जुड़े हैं। इन पांचों विधेयकों में एक साझा बात यह है कि ये उद्योग जगत को लाभ पहुंचाने वाले हैं।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...