Breaking News

कोचिंग में हुआ प्यार, खाली पर्स देखकर गर्लफ्रेंड ने दिए रुपये, रो पड़ा युवक

यूपीएससी परीक्षा की तैयारी करना आसान नहीं होता है. कई सफल आईएएस, आईपीएस अफसर संघर्ष के दिनों की अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. घर से दूर रहकर कोचिंग करने वाले युवाओं को काफी स्ट्रगल करना पड़ता है.


परिवार से दूर होते हैं, अपने खर्च खुद उठाने पड़ते हैं और घर से पॉकेट मनी भी सीमित मिलती है.
सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है (Social Media Viral Photo). सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उत्कर्ष नील नामक एक यूपीएससी एस्पिरेंट ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है (UPSC Aspirant Story). इसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स काफी इमोशनल हो रहे हैं. कुछ ने उसे सलाह दी है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को कभी न छोड़े.

गर्लफ्रेंड ने दिए पैसे

यूपीएससी एस्पिरेंट उत्कर्ष नील ने 500 के नोटों की एक फोटो शेयर की है (UPSC Aspirant Story). उसके साथ ही उसने दावा किया है कि यह रुपये उसे उसकी गर्लफ्रेंड ने दिए थे. इस वायरल फोटो को अब तक 20 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. इस फोटो को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है और 1300 से ज्यादा ने इस पर कमेंट किया है.

कोचिंग में शुरू हुई थी लव स्टोरी

उत्कर्ष नील ने फोटो के साथ ही अपनी लव स्टोरी भी शेयर की है (Love Story). उनका दावा है कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड 5 सालों से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं. दोनों की मुलाकात यूपीएससी परीक्षा की तैयारी के दौरान किसी कोचिंग में हुई थी (UPSC Coaching). फिलहाल उनकी गर्लफ्रेंड किसी MNC में नौकरी कर रही है और वह अब भी यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं.

पर्स में मिला सरप्राइज

इस साल जब वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गए तो उनके पर्स में ज्यादा रुपये नहीं थे. यह उनकी गर्लफ्रेंड ने देख लिया था. फिर गर्लफ्रेंड ने उनकी जानकारी के बिना उनके पर्स में 500 रुपये के कुछ नोट रख दिए. जब वह उन्हें रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गई तो उत्कर्ष नील अपने पर्स में रुपये देखकर वहीं रोने लग गए. उनका कहना है कि गोल्ड डिगर्स की इस दुनिया में ऐसे सपोर्टिव लोगों को ढूंढना चाहिए.

About News Desk (P)

Check Also

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त को किया सम्मानित

लखनऊ। लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय द्वारा विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर आज ...