Breaking News

घर से निकला था काम से बाहर जाने की बात कहकर, मंदिर में मिली बाइक

झज्जर के लकड़िया गांव का एक व्यक्ति घर से काम जाने की बात कहकर निकला, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। व्यक्ति का शव बाबा स्टोलू नाथ मंदिर के पास नाले में पड़ा मिला हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल झज्जर में रखवा दिया हैं।

आज बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा। वही परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की हैं। पुलिस ने केस दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी हैं।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
लकड़िया गांव निवासी प्रकाश ने पुलिस में शिकायत दी हैं कि उसका भतीजा सचिन 13 सितम्बर की शाम के समय करीब तीन बजे घर से बाहर अपनी बाइक पर गया था। रात करीब 11.00 बजे सचिन की अपनी पत्नी सवीटी से बात हुई थी। सवीटी ने घर आने के लिए पूछा तो उसने कहा था कि मैंने मंदिर में मोटर साईकिल खडी है। एक चाबी मेरे पास है और दूसरी चाबी घर पर है। फोन पर दो-तीन लोगों की आवाज पीछे से सुनाई दे रही थी।

सचिन ने कहा था कि पापा घर से चाबी लेकर मोटर साईकिल को ले जाएंगे। उसके बाद उसका फोन नहीं मिला। यह सब बाते उसकी पुत्रवधु सवीटी ने मुझे बताई थी। हम रात को इंतजार करते रहे, लेकिन सचिन वापिस नहीं आया। इसके बाद 14 सितम्बर को सुबह करीब 5.00 बजे उसका भाई नरेश मन्दिर से मोटरसाईकिल ले गया था। उसके बाद हम अब तक सचिन की तलाश अपने तौर पर करते रहे, लेकिन कोई पता नहीं लगा था।

इसके बाद उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि सचिन की लाश बाबा स्टोलु नाथ मन्दिर के पास नाले के अन्दर पानी में पडी हुई है, जिस पर सूचना पाकर पुलिस मौको पर पहुंची, जहां पर उसने सचिन की लाश की शनाखत की। उसने आशंका जाहिर की कि किसी अज्ञात लोगों ने सचिन की हत्या करके लाश को नाले मे डाला हैं। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया हैं।

About News Desk (P)

Check Also

नेवल एनसीसी कैडेटों ने परेड निकालकर मनाया 25वें कारगिल दिवस का स्मरणोत्सव

लखनऊ। कारगिल विजय दिवस के 25वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर एनसीसी द्वारा आयोजित किये जा ...