Breaking News

शख्स ने अवैध संबंध के आरोप में पत्नी की हत्या, थाने जाकर कर दिया आत्मसमर्पण

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अवैध संबंध (Illicit Relationship) होने के आरोप में अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी। इसके बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण (Surrender) कर दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के खुर्रमपुर मोहल्ले की है। यहां रहने वाले शरदचंद्र पाल ने अपनी पत्नी नीलम को मार डाला है। सामने आया है कि महिला का उसके बेटे की उम्र के युवक के साथ अवैध संबंध थे।

उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। और फिर आत्मसमर्पण करने के लिए राजघाट थाने पहुंचा। उसने एक पुलिस वाले से कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मार डाला। मुझे गिरफ्तार कर लो। यह सुनकर थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच के लिए तत्काल उसके घर पहुंची। जहां घर के अंदर उसकी पत्नी मरी हुई पड़ी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूछताछ के दौरान शरदचंद्र ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी नीलम के अपने से 25 साल छोटे युवक के साथ अवैध संबंध था। इस बात को लेकर उनमें कई बार विवाद भी हुआ था। आरोपी पति का कहना है कि उसने कई बार पुलिस में भी शिकायत की थी, लेकिन कुछ नहीं बदला।जांच में सामने आया है कि बुधवार को जब बच्चे घर पर नहीं थे, तो पति-पत्नी में फिर से किसी बात पर झगड़ा हो गया। गुस्से में उसने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। थाना राजघाट के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

About News Room lko

Check Also

भारत के आर्थिक सहयोग से नेपाल मैं शिक्षा के मंदिरों की बड़ रही संख्या

काठमांडू। नेपाल के दार्चुला जिले के शैल्याशिखर नगर पालिका क्षेत्र में भारत की वित्तीय सहायता ...