Breaking News

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, गांव में चर्चा का बाजार गर्म

बिधूना/औरैया। बेला थाना क्षेत्र के पटना गांव के निवासी प्रेमी युगल की अलग-अलग फांसी के फंदे पर झूल कर मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही दोनों पक्षों द्वारा अलग-अलग पुलिस को तहरीर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेला थाना क्षेत्र के ग्राम पटना निवासी हिमांशु 20 वर्ष पुत्र अशोक कुमार व इसी गांव निवासी पिंकी 18 वर्ष पुत्री रत्नेश से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन दोनों पक्षों के परिवार कहीं दूसरे शहर में कामकाज करते थे और दीपावली के त्यौहार पर दोनों के परिवार गांव आए थे। शुक्रवार की सुबह हिमांशु का शव पटना भिम्मा पुरवा के बीच रोड के समीप एक बबूल के पेड़ पर लटकते पाया गया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह थानाध्यक्ष बेला पप्पू सिंह चौकी प्रभारी पुरवा सुजान नीरज त्रिपाठी समेत भारी पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंच गया।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि उसकी प्रेमिका पिंकी का भी शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। इस पर तत्काल पुलिस गांव पहुंची और पिंकी के शव को भी फंदे से उतारा। बाद में पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने बताया है कि हिमांशु व पिंकी के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया गया है दोनों पक्षों द्वारा अपनी अपनी तहरीर दी गई है इसकी जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सही पाए जाएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जन चर्चा आम यह है कि हिमांशु व पिंकी के बीच प्रेम प्रसंग के चलते लगभग 2 दिन पूर्व पिंकी के घर वालों ने दोनों को एक साथ देख लिया था, जिस पर हिमांशु को मारा पीटा भी गया था और बाद में इसकी शिकायत पुलिस चौकी पुरवा सुजान में की गई थी। इसी के चलते वह लगभग 2 दिन से घर से गायब था और शुक्रवार को सुबह उसका शव बबूल के पेड़ पर लटकते पाया गया। सीओ का कहना है कि फिलहाल सभी मामलों की छानबीन की जा रही है अभी इस मामले में कुछ भी कह पाना ठीक नहीं है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...