Breaking News

प्रेमी ने सड़क हादसे में तोड़ा दम, तो प्रेमिका ने भी मौत को गले लगाया

प्रेमिका ने हाथ में लिखा सुसाइड नोट में बताई अपनी दस्ता

रायबरेली। ऊंचाहार में सड़क दुर्घटना में हुई प्रेमी की मौत से आहत होकर प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है और मामले की छानबीन कर रही है, वहीं युवती के दाहिने हाथ में लिखे सुसाइड नोट से घटना के कारणों का खुलासा हुआ है।

स्वस्थ व्यक्ति के लिए सिर्फ फिजिकली फिट होना नहीं है ज़रूरी, मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ा तो बढ़ सकती है दिक्कतें- कपिल गुप्ता

मामला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नगर के अलीगंज मोहल्ले का है, जहां बुधवार की दोपहर बाद मोहनलाल की पुत्री सुनीता मौर्या 20 वर्ष ने कमरे के भीतर पंखे के हुक में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली, जैसे ही परिजनों की नजर उस पर पड़ी तो परिजन उसे नीचे उतारकर सीएचसी लेकर आये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या

जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं पुलिस ने जांच के दौरान युवती के दाहिने हाथ में सुसाइड नोट लिखा हुआ देखा, जिसमें युवती ने अपने मरने से पूर्व अपने मृत हुए प्रेमी का जिक्र करते हुए लिखा था कि तुम्हारे बिना मैं नहीं जी सकती हूं इसलिए मैं भी मरने जा रही हूं।

बरसात का पानी जमीन में जाएगा तभी भूजल बढ़ेगा : स्वतंत्र देव सिंह

बताते हैं कि जगतपुर क्षेत्र के रहने वाले कुलदीप नाम के युवक से युवती प्रेम करती थी, 8 मार्च को होली के दिन कंदरावां गांव के पास कुलदीप की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसकी मौत से सुनीता आहत रहती थी इसलिए उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि मृत अवस्था में युवती को सीएचसी लाया गया था। कोतवाल बालेन्दु गौतम ने बताया कि युवती ने आत्महत्या की है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है और उसके हाथ में लिखे सुसाइड नोट के आधार पर छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...