Breaking News

हार्दिक की कप्तानी में मुंबई की लगातार तीसरी हार, राजस्थान ने लगाई जीत की हैट्रिक, रियान पराग चमके

आईपीएल के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज कर अपनी जीत की लहर को बरकरार रखा और अंक तालिका में छह अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई। वहीं, मुंबई अब तक इस टूर्नामेंट में पहली जीत नहीं हासिल कर पाई है और 10वें पायदान पर है। 14 ओवर का खेल पूरा हो चुका है, राजस्थान ने चार विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर रियान पराग 30 रन और शुभम दुबे सात रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 35 गेंदों में 24 रन की जरूरत है।


राजस्थान को चौथा झटका रविचंद्रन अश्विन के रूप में लगा जो 16 रन बनाने में कामयाब हुए। उन्हें आकाश मधवाल ने 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर तिलक वर्मा के हाथों कैच कराया। अश्विन ने चौथे विकेट के लिए रियान पराग के साथ 40 रन की साझेदारी निभाई। 13 ओवर के बाद टीम का स्कोर 94/4 है।

राजस्थान को तीसरा झटका जोस बटलर के रूप में लगा। वह 13 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें आकाश मधवाल ने अपने दूसरे ओवर में शिकार बनाया। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रविचंद्रन अश्विन आए हैं। वहीं, रियान पराग चार रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। सात ओवर के बाद टीम का स्कोर 50/3 है।

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन 12 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें आकाश मधवाल ने अपना शिकार बनाया। फिलहाल क्रीज पर जोस बोटलर और रियान पराग मौजूद हैं। टीम को जीत के लिए 94 गेंदों में 4 रन की जरूरत है। राजस्थान को पहला झटका 10 रन के स्कोर पर लगा। क्वेन मफाका ने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल को आउट किया। वह सिर्फ 10 रन बना सके। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए संजू सैमसन आए हैं। राजस्थान की पारी शुरू हो चुकी है। सलामी बल्लेबाजी के लिए यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर आए हैं। दोनों अच्छी फॉर्म में हैं। पारी का पहला ओवर क्वेन मफाका फेंक रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...