Breaking News

निकाह से किया इंकार तो प्रेमी ने मारी गोली, गिरफ्तार

ऊँचाहार/रायबरेली। क्षेत्र के एक गांव में शादी से मना करना एक प्रेमिका को भारी पड़ गया।नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था मे प्रेमिका को सीएचसी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। दरअसल मामला कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन उसरैना गाँव का है जहां मुहब्बत में नाकाम आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी है। घायल प्रेमिका को लखनऊ ले जाया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


जानकारी के अनुसार आरोपी युवक नौसे गांव की किशोरी साबरीन से मुहब्बत करता था । साबरीन से वह निकाह भी करना चाहता था, लेकिन किशोरी ने उसकी मुहब्बत को ठुकरा दिया । इससे आहत होकर युवक उसके घर पहुंचा और मामूली कहासुनी के बाद उसने अपनी माशूका के सीने में 312 बोर के अवैध तमंचे से फायर कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। उसको पहले परिजनों व पुलिस द्वारा सीएचसी लाया गया जहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ ले जाया गया है,जहां पीड़िता लखनऊ के अस्पताल में जिंदगी व मौत की जंग लड़ रही है।

वही मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि ऊंचाहार के उसरैना गांव से सूचना मिली घर पर कुछ लोगों ने फायरिंग की है। जिसकी सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका के गोली लगने पर उसको तत्काल अस्पताल भेजा गया और सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर उससे जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया की प्रेम प्रसंग का मामला है। पड़ोस के ही लड़के से अवैध सम्बंध है जिससे यह घटना घटी है।

Loading...

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जनपदों में घूमकर करते थे दुकानों की रेकी, रात में करते थे चोरी

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र के कैपरगंज के पास चोरी की योजना बना रहे अंतरराज्यीय चोरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *