Breaking News

इस राशी के जातको पर सूर्य का पड़ेगा बुरा असर इससे बचने के लिए देखे अपना राशिफल व करे ये उपाय

मेष- मेष के लोगों के खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। इन लोगों के लिए सूर्य द्वादश रहेगा। इस वजह से नेत्रों से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं। मानसिक तनाव बढ़ेगा।

वृष- इन लोगों के लिए अब सूर्य एकादश हो जाएगा। वृष राशि वाले लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। धन संबंधी कामों में विशेष लाभ मिल सकता है।

मिथुन- इन लोगों के लिए सूर्य दशम रहेगा। सूर्य की वजह से घर-परिवार में शुभ काम के योग बनेंगे। परिवार की मदद से लाभ मिल सकता है।

कर्क- इस राशि के लिए नवम सूर्य रहेगा। आपके लिए ये समय शुभ रहेगा। किस्मत का साथ मिलेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

सिंह- आपके लिए सूर्य अष्टम भाव में रहेगा। इस राशि के लोगों को अनजाने डर का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

कन्या- जीवन साथी के साथ तालमेल बिगड़ सकता है। प्रेम बनाए रखें। धैर्य से काम करें। व्यापार में लाभ के सौदे हो सकते हैं, लेकिन सावधान रहकर काम करें।

तुला- आपके लिए सूर्य षष्ठम रहेगा। आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। शत्रुओं पर विजय मिल सकती है। धैर्य बनाए रखें।

वृश्चिक- इस राशि से सूर्य पंचम हो जाएगा। संतान से सुख मिलेगा। नौकरी में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनु- इन लोगों के लिए चतुर्थ सूर्य की वजह से आपको लाभ मिलेगा। धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आपके मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है।

मकर- तृतीय सूर्य की वजह से मनचाहे स्थान पर जाने का योग बन सकते हैं। भाइयों से सहयोग मिलेगा। धन लाभ के योग बन सकते हैं।

कुंभ- आपको सूर्य की वजह से लाभ हो सकता है। घर-परिवार में धैर्य बनाए रखें, क्रोध को काबू करें। आंखों से जुड़ी कोई बीमारी हो सकती है।

मीन- सूर्य अब इसी राशि में रहेगा। सूर्य आपके प्रभाव में बढ़ोतरी करेगा। धन लाभ मिल सकता है। रुकावटों को दूर कर पाने में सफलता मिलेगी।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए बहुत ही सोच विचार कर काम में आगे ...