Breaking News

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

गोरखपुर। करमैनीघाट कैम्पियरगंज तहसील कैंपियरगंज के ठाकुरनगर के टोला अजगरहा निवासी युवती की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या करने वाले युवक को मुखबिर की सूचना पर लोहरपुरवा मोड़ पर थानाध्यक्ष ने मय फोर्स के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से रक्त रंजित चाकू, मोबाइल, कान की बाली, मृतक युवती का फोटो भी बरामद किया है। गिरफ्तार युवक को धारा 302/201के तहत करवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

आपको बताते चलें अजगरहा टोला निवासी युवती की हत्या का शव बीते बुधवार कि सुबह गांव की बागीचे मे मिला था। जिसमें युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या की गई थी। थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक अनील गुप्ता महुअवा उर्फ महुई थाना फरेंदा महाराजगंज जिले का रहने वाला है वह यहां अपनी बहन के घर 6 माह से रहता था।

इस दौरान उसका युवती से प्रेम संबंध हो गया जब उसे पता चला कि युवती और किसी युवक से बातचीत करती है तो उसने ऐसा करने से मना किया जब वह नहीं मानी तो उसने उसे रात में बगीचे में बुलाकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। हत्याभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, उप निरीक्षक नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव, करमैनी चौकी इंचार्ज अखिलेश त्रिपाठी, कांस्टेबल प्रदीप मिश्रा, चंद्रभूषण सिंह, कुंदन कुमार, दुर्गेश कुमार रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

पुष्पेंद्र के हत्यारोपियों पर घोषित होगा इनाम, बेटी से प्यार के बदले में दी मौत…

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के लिंक रोड पर कार में जलाकर ...