Breaking News

लखनऊ सुपर जायंट्स ने किया केएल राहुल के रिप्लेसमेंट का ऐलान , इस खिलाड़ी को मिली जगह

लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने शुक्रवार को चोटिल कप्तान केएल राहुल के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। एलएसजी ने राहुल की जगह धाकड़ बल्लेबाज करुण नायर को अपने स्क्वॉड में शामिल किया है।

नायर 76 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में इस दौरान 23.75 के औसत और 127.75 के स्ट्राइक रेट से 1496 रन बनाए। उन्होंने कुल 10 अर्धशतक जड़े हैं। वह आईपीएल में पांच फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं। एलएसजी नायर की छठी टीम है। वह पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का हिस्सा था। नायर ने कुल 8 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं।

गौरतलब है कि राहुल आईपीएल 2023 के 43वें मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके लखनऊ के इकाना स्टेडयम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ दूसरे ओवर में जांघ में चोट लगी थी। उन्हें सपोर्ट स्टाफ की मदद से मैदान से बाहर जाना पड़ा था। वह लक्ष्य का पीछा करने भी नहीं उतरे थे। एलएसजी को मैच में 18 रन से हार मिली थी।

एलएसजी ने केएल राहुल की जगह आईपीएल 2023 के बाकी मैचों के लिए करुण को जगह दी है। करुण 50 लाख रुपये में एलएसजी के साथ जुड़े हैं। वह आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। बता दें कि नायर ने साल 2016 में भारत के लिए तिहरा शतक जड़कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने तब इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर 381 गेंद में 303 रन की पारी खेली थी। वह वीरेंद्र सहवाग के बाद भारत के लिए तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लोबाज थे।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...