Breaking News

गोकुलधाम सोसायटी में जश्न खत्म और तनाव शुरू

गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों की ज़िंदगी सिक्कों के दो पहलू जैसी हैं, जिसके एक तरफ खुशी, एकता और उत्सव, तो दूसरी ओर, हमेशा परेशानियां और तनाव बने रहते हैं।

गोकुलधाम सोसायटी में जश्न खत्म और तनाव शुरू

हाल ही के एक एपिसोड में, पोपटलाल जो अपने जन्मदिन की पार्टी अकेले ही मानना चाहता था, उसे एक सरप्राइज़ दिया गया, जिसकी योजना किसी और ने नहीं बल्कि पोपटलाल के बॉस और उसकी पसंदीदा टप्पू सेना ने बनाई थी।

एक डिलीवरी मैन अंजलि मेहता को पार्सल देने आया है लेकिन उस पार्सल पर उसका नाम नहीं लिखा है, जिससे भिड़े, पोपटलाल और अंजलि के मन में भी सवाल उठ रहे हैं।

👉🏼अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करते हैं मारी सेल्वराज का अन्टाइटल्ड प्रोजेक्ट

क्या गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों को किसी नए स्कैम का सामना करना पड़ेगा या यह फिर से वही पुराना स्कैम जो वापस उनकेसिर मंडरा रहा है? जानने के लिए देखते रहें तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3700 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है।

👉🏼फन रिपब्लिक मॉल में महिलाओं ने दिखाया अपना हुनर, किया एन्जॉय और जीते ढेरों इनाम

अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...