Breaking News

गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराया , शुभमन गिल ने किया कमाल

गुजरात टाइटंस (जीटी) ने आईपीएल 2023 के 48वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को बुरी तरह रौंदा। गुजरात ने जयपुर के सवाई मानसिह स्टेडियम में 9 विकेट से जीत हासिल की। टॉस जीतने के बाद आरआर की पारी 17.5 ओवर में 118 रन पर सिमट गई।

छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने अच्छी शुरुआत की। शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने पहले विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी की। लग रहा था कि दोनों मैच जिताकर लौटेंगी लेकिन गिल 10वें ओवर में युजवेंद्र चहल का शिकार बन गए।

उन्होंने 35 गेंदों में 6 चौकों के जरिए 36 रन की पारी खेली। इसके बाद, बल्लेबाजी के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 11वें ओवर में एडम जम्पा के खिलाफ तीन छक्के और एक चौका मारा। हार्दिक ने साहा के साथ 48 रन की अटूट साझेदारी की और टीम जिताकर लौटे। हार्दिक ने 15 गेंदों में 39 रन बनाए। वहीं, साहा ने 34 गेंदों में 5 चौकों के दम पर 41 रन जुटाए।

वहीं, जीटी ने महज 13.5 ओवर में 1 विकेट गंवाकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। जीटी ने इस जीत के साथ मौजूदा सीजन में आरआर के हाथों मिली हार का बदला ले लिया। आरआर ने जीटी को 16 अप्रैल को अहमदाबाद में 3 विकेट से हराया था। प्वाइटंस टेबल में टॉप पर काबिज गुजरात की मौजूदा सीजन में यह सातवीं जीत हैं। गुजरात के 14 अंक हो गए हैं और उसने प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ा दिया है।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...