Breaking News

महाराष्ट्र के वर्धा में टीचर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला कर देगा आपको हैरान

महाराष्ट्र के वर्धा में एक टीचर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना वर्धा के हिंगणघाट में नंदेरी चौक की है. यहां सिरफिरे ने सुबह स्कूल जाते वक़्त इस 30 वर्ष की टीचर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

पीड़ित महिला को पास के अस्पाताल में भर्ती कराया गया, पीड़ित को बाद में नागपुर की ऑरेंज सिटी अस्पताल में उपचार के लिए शिफ्ट किया गया है, जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है. यह घटना आज सुबह 7.30 बजे यह घटना घटी, पीड़ित 20 से 30 प्रतिशत जल गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी युवती पर पेट्रोल डालकर जलाकर वहां से भाग गया था. पुलिस ने आरोपी को अब हिरासत में लिया है. पीड़ित महिला एक हाई स्कूल में टीचर है. जिस समय यह महिला रोज की तरह हाई स्कूल जाने घर से बाहर निकली तो बदमाश ने उसका पीछा किया. जब वह हिंगणघाट के चंदेरी चौक पहुंची तो आरोपी ने अपने साथ में लाया पेट्रोल उस पर छिड़ककर उसे जला दिया और फरार हो गया.

महिला कि चीख-पुकार सुनने के बाद लोगों ने आग को बुझाया और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए . नागपुर की ऑरेंज सिटी अस्पताल के डॉक्टर दर्शन रेवनवार ने बताया कि, ‘महिला को पेट्रोल डालकर जलाया गया, इलाज जारी है . अगले 48 घंटे काफी महत्वपूर्ण है . उसकी हालत नाजुक है.’ आरोपी का नाम विरी नगराले है और उसे गिरफ्तार किया लिया है. आरोपी शादीशुदा है और उसे एक बच्चा भी है.

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...