Breaking News

दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए महेश शेट्टी, सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को खोने के गम में उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी टूट गए हैं। महेश शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सुशांत की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखा है। सुशांत को लेकर महेश का दर्द भी छलक कर सामने आया है। महेश ने अपने पोस्ट में लिखा-‘बहुत ही अजीब सी फीलिंग है…

मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं मगर निशब्द हूं। कभी-कभी आप जिंदगी में किसी ऐसे इंसान से मिलते हैं जिससे तुंरत कनेक्शन महसूस करने लगते हैं। जैसे की आप उसे लंबे समय से जानते हो और आपको भाई होने के लिए एक ही मां की कोख से जन्म लेने की जरूरत नहीं है। इसी तरह हम मिले। हम भाइयों की तरह मिले। हम दोनों का खाने को लेकर प्यार और फिल्म सिटी में लॉन्ग वॉक कब एक-दूसरे की जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए पता ही नहीं चला।

दोनों ही कम बोलने वाले, दोनों ही ओल्ड फैशन्ड। जब दोस्ती की बात आए तो हम दोनों ही अपनी छोटी सी दुनिया में पसंद करते हैं। बहुत सारी यादें, हमारी जर्नी, हमारी कभी ना खत्म होने वाली चैट। वह खाने, फिल्म, नेचर साइन्स, रिलेशन के बारे में बात कर सकता था। वह कैंडी शॉप में एक बच्चे की तरह था। उस ऊर्जा के बंडल में ढेर सारे सपने थे। हम दोनों एक अलग ही बॉन्ड शेयर करते थे।

https://www.instagram.com/p/CBlHRZQFBeC/

हमारे रिश्ते को किसी पब्लिक डिस्प्ले की जरूरत नहीं थी। काश मैं इन सभी यादों की फोटो खींच पाता तो मेरे पास इस समय कुछ देखने के लिए होता। लेकिन फिर भी मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास जिंदगी के 13 साल यादों से भरे हुए हैं जिन्हें मैं जिंदगीभर अपने साथ रख सकता हूं।

उसकी सफलता, उसका काम…. वह हमेशा एक परफेक्शनिस्ट था, मैं कभी नहीं समझा पाउंगा की वह कितना जीनियस था। मैं बता नहीं सकता उसकी फिल्म देखकर कितना खुश होता था। वह अपने उस किरदार के पीछे दिन-रात लगा देता था। वह मेरे आस-पास के सभी लोगों के लिए एक प्रेरणा था और यह मुझे गर्वित महसूस कराता था। वह आंखों में सपने लिए जिंदगी से भरा हुआ था। जो भी उसे प्यार करता था वह अपने आप परिवार का हिस्सा बन जाता था।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी तुम्हारे लिए ये सब लिखूंगा भाई। यहां हम रिटायरमेंट, फार्मिंग और सपनों के बारे में प्लान कर रहे थे और अब ये…. मैं हमेशा जानता था कि तुम भगवान का आशीर्वाद हो…. लेकिन कभी ये नहीं सोचा था कि वह तुम्हे इतनी जल्दी ले जाएंगे। मैं तुम्हारी लेगेसी हमेशा अपने दिल में रखूंगा और इसे जाया नहीं होने दूंगा। मैं आशा करता हूं दुनिया तुम्हारी जिंदगी और तुम्हारे काम को सेलिब्रेट करे।

ऐसा लग रहा है जैसे एक खालीपन आ गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकता है। हमारी जिंदगी के हर महत्वपूर्ण इवेंट पर हम एक-दूसरे के साथ होते थे। आप कैसे व्यक्त करोंगे अगर आपके दिल का एक हिस्सा अचानक से चला जाए। आप खुद को इतने सारे सवालों के साथ जिंदगी जीने के लिए कैसे तैयार करोगे। मैं आशा करता हूं अगर तूने अपने दिल की बात बताई होती। तुझे पता था शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा। फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। मुझे पता है तुझे तारों से कितना प्यार था। धरती मां की कसम, मैं हर रात तुझे देखूंगा मेरे भाई।’

महेश शेट्टी का यह पोस्ट वाकई काफी भावुक कर देने वाला है। दोनों ने साथ में धारावाहिक ‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था। दोनों की दोस्ती करीब 13 साल पुरानी थी। 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने ऐसा करने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को आखिरी बार फोन किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था और अगले दिन सुशांत के निधन की चौका देने वाली खबर सबके सामने आई।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...