Breaking News

खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज में इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स की शुरुआत

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज चौक, में आज महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ अंशु केडिया के निर्देशन में इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स की शुरुआत की गई। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रबंधक उत्कर्ष अग्रवाल ने फीता काटकर इस कोर्स का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर शिया पीजी कॉलेज में प्रोफेसर परवेज मसीह भी उत्साहवर्धन हेतु उपस्थित रहे। कार्यक्रम का प्रारम्भ सरस्वती जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ। इसके पश्चात् प्राचार्या डॉ अंशु केडिया द्वारा सभी के स्वागत के साथ इंग्लिश स्पीकिंग की शुरुआत के मूल उद्देश्यों से सभी छात्राओ को अवगत कराया गया और बताया कि 106 छात्राओं नें अब तक पंजीकरन कराया है।

प्रबंधक महोदय ने करियर बिल्डिंग में #अंग्रेजी के ग्लोबल स्वरूप पर बात की एवं इसके भविष्य में मह्त्व पर ध्याना आकर्षित कराया एवं उत्कृष्ट छात्राओं को पुरस्कृत भी किया। तत्पश्चात प्रोफेसर परवेज मसीह द्वारा नेतृत्व क्षमता एवं आत्म विश्वास विकसित करने में इंग्लिश स्पीकिंग के महत्व से अवगत कराया।

कार्यक्रम में निरंजन शर्मा द्वारा भी छात्राओं को पुरस्कृत किया गया. डॉ मनीषा उपाध्याय द्वारा धन्यवाद दिया गया। डॉ वीना यादव, डॉ स्नेहलता, डॉ रुचि यादव, डॉ पारुल जैन, डॉ विजेता आदि ने आयोजन मे सहयोग दिया।

About Samar Saleel

Check Also

सिर्फ कोर्स करने से नहीं अभ्यास करने से ही बन सकेंगे अच्छे अनुवादक : रिजवानुर्रहमान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में भारतीय ...