Breaking News

सेलेक्टर्स ने नही दिया इस युवा खिलाड़ी को मौका गंभीर ने प्लेयर के लिए दिया ये बड़ा

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है. टीम में कई युवा प्लेयर्स को मौका मिला है. लेकिन सेलेक्टर्स ने अच्छा प्रदर्शन करने वाले एक युवा खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. अब गौतम गंभीर ने इस प्लेयर के लिए बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में….

योगी आदित्यनाथ की गोद में बिल्ली फोटो ट्वीट कर लिखा- हित अनहित पसु पच्छिउ जाना

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए कहा, ‘प्रबंधन और सेलेक्टर्स को पृथ्वी शॉ को सही रास्ते पर लाना चाहिए, उसे खुद में सुधार करने और टीम में लाने कि लिए कुछ मौके देना चाहिए.’ गंभीर ने आगे कहा, ‘सेलेक्टर्स सिर्फ टीम में चयन करने या थ्रो डाउन करने के लिए नहीं हैं. बल्कि प्लेयर्स के लिए मैच के लिए तैयार करना भी उनका काम है. हम सभी को पता है कि पृथ्वी शॉ के पास कितना टैलेंट है. ऐसे में उसे ट्रैक पर लाना चाहिए और ये मैनेजमेंट का काम होता है. गंभीर ने कहा कि जो खिलाड़ी आपको मैच जिता सकता है. उसे आगे लाने की जिम्मेदारी भी सेलेक्टर्स की होती है. वह वहां क्या कर रहे हैं?

गलत तरीके से तुलसी के पत्ते तोड़ने से होता है आर्थिक नुकसान, यहाँ जानिए तोड़ने का सही तरीका

पृथ्वी शॉ पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में ढेरों रन बनाए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. वह आक्रामक बैटिंग के लिए फेमस रहे हैं. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए वह ऐसा कर चुके हैं.

पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने 5 टेस्ट मैचों में 42.37 की औसत से 339 रन बनाए हैं. वहीं, 6 वनडे मैचों में उन्होंने 31.50 की औसत से 189 रन बनाए हैं. अपने एकमात्र टी20 मैच में पृथ्वी शॉ कोई रन नहीं बना पाए हैं.

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...