Breaking News

ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किया बड़ा हमला, कहा…

नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी पर मचे बवाल के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला कहा है. सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते वक्त ममता बनर्जी ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल किया कि आप हिंदुस्तान के पीएम हैं या पाक के एंबेस्डर? बताते चलें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में एक जनसबा को संबोधित करते वक्त पाक का जिक्र किया था व बोला था कि जो लोग संसद के विरूद्ध नारेबाजी कर रहे हैं, उन्हें पाक में हो रहे अत्याचार के विरूद्ध लगाने का सुझाव दिया था.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रदेश के सिलीगुड़ी में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया, ”भारत एक बड़ा देश है जिसकी संस्कृति व विरासत समृद्ध है, आप हमारे देश की पाक से क्यों बार-बार तुलना करते हैं? ममता ने मोदी से सवाल किया कि आप हिंदुस्तान के पीएम हैं या पाक के राजदूत (एंबेस्डर)? आप हर मुद्दे पर पाक का महिमामंडन क्यों करते हैं?

नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी पर टकराव पर ममता बनर्जी ने बोला कि यह शर्म की बात है कि आजादी से 70 वर्ष बाद भी हमें अपनी नागरिकता साबित करनी होगी. उन्होंने सिलीगुड़ी रैली में पूछा कि क्या पीएम हिंदुस्तान के बारे में भूल गए हैं जो उन्हें बार-बार पाक के बारे में बात करने की जरूरत पड़ती है .

ममता बनर्जी ने लोगों से साथ आने का आह्वान करते हुए बोला कि मैं नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी के विरूद्ध लड़ रही हूं. मेरे साथ आएं. मैं सभी लोगों के अपील कर रही हूं कि हमारे लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आएं.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...