Breaking News

ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

श्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार सत्ता में वापस लौटती है तो भारत में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। वहीं, ममता ने विपक्ष के संयुक्त गठबंधन में शामिल होने को लेकर कहा कि उन्हें कोई पद नहीं चाहिए।

वह बस इतना चाहती हैं कि भाजपा के शासन का अंत हो। ममता बनर्जी पश्विम बंगाल में टीएमसी के वार्षिक शहीद दिवस कार्यक्रम के मौके पर कोलकाता में बोल रही थीं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने बेटी बचाओ का नारा दिया। आपका नारा कहां है आज? उन्होंने कहा कि हमारी पूरी सहानुभूति मणिपुर के लोगों के साथ है। ममता ने आगे कहा कि आज मणिपुर जल रहा है। पूरा देश जल रहा है। बिल्किस बानो केस में आरोपियों को जेल से छोड़ दिया गया। महिला पहलवानों के मामले में बृज भूषण सिंह को भी बेल मिल गई। उन्होंने कहा कि देश की महिलाएं आने वाले चुनाव में आपको देश की राजनीति से उखाड़ फेंकेंगी।

इस दौरान ममता बनर्जी ने मणिपुर को लेकर भी सवाल उठाए। ममता ने कहा कि भाजपा ने बंगाल में कई टीमें भेजीं, लेकिन मणिपुर के लिए कोई भी केंद्रीय टीम नहीं भेजी गई। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि मणिपुर की घटना से आपको जरा सा भी दुख हुआ या नहीं?

आप पश्चिम बंगाल की तरफ उंगली उठाते हैं, लेकिन क्या आपको माताओं-बहनों से प्यार नहीं है। आखिर कब तक लड़कियां जलाई जाती रहेंगी? कब तक दलितों और अल्पसंख्यकों की हत्या होती रहेगी? पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि हम मणिपुर को छोड़ेंगे नहीं, उत्तर पूर्व की बहनें हमारी भी बहनें हैं।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...