Breaking News

सीएम बनने के बाद अपने पहले ही टेस्ट में फ़ैल हुई मान सरकार, अकाली दल (A) के सिमरन जीत ने हासिल की विजय

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस्तीफे से रिक्त हुई संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है.आप सरकार के छोटे से कार्यकाल में पंजाब में कानून व्यवस्था बुरी तरह ध्वस्त हुई। पार्टी की इमेज को सबसे बड़ा धक्का गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से लगा।

मान सरकार ने वीआईपी सुरक्षा में कटौती करने का फैसला करते हुए 28 मई को एक लिस्ट जारी की।सिमरनजीत सिंह मान ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी आम आदमी पार्टी के गुरमेल सिंह को 7052 वोट से हरा दिया है.

इसमें गायक मूसेवाला का भी नाम था। अगले ही दिन 29 मई को ताबड़तोड़ फायरिंग कर मूसेवाला को मौत के घाट उतार दिया गया। देश विदेश में बड़ी फैन फालोइंग रखने वाले मूसेवाला की हत्या के बाद आप सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई।

कांग्रेस ने इस हत्याकांड को मान सरकार की अदूरदर्शिता का नतीजा बताया। शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के उम्मीदवार सिमरनजीत सिंह मान की बढ़त कम हो गई है. मान अभी 856 वोट से आगे चल रहे हैं. आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...