Breaking News

रोनी स्क्रूवाला की ‘डिस्पैच’ में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, कन्नू बहल करेंगे निर्देशित

मूल कंटेंट बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी अपनी घोषणाओं के साथ सभी का रुझान बनाए हुए है। क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म कंटेंट में विविधता लाने और बनाने की भावना में, क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस ने अब ‘डिस्पैच’ की घोषणा कर दी है।

यह उनका अगला डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रोजेक्ट है जिसमें दो पावरहाउस कलाकार एक साथ नज़र आएंगे। कई पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक कन्नू बहल द्वारा निर्देशित ‘डिस्पैच’ में मनोज वाजपेयी नज़र आएंगे। यह एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है जिसमें क्राइम जर्नलिज्म की दुनिया से पर्दा उठेगा।

मनोज बाजपेयी एक ऐसा किरदार निभा रहे है जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दलदल में फसा हुआ पाता है। देश में कंटेंट कंसम्पशन के बदलते परिदृश्य के साथ, ‘डिस्पैच’ अपने अलग परिप्रेक्ष्य और प्रासंगिकता के साथ दर्शकों के बीच प्रतिध्वनित करने के लिए तैयार है।

कन्नू बहल, जिन्होंने ‘तितली’ के साथ अपनी शुरुआत की, जिसने कान फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता में प्रीमियर किया गया था और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों की एक कड़ी जीतने के बाद, अब दो राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री से सम्मानित मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत फिल्म के साथ नोयर प्रक्रियात्मक क्षेत्र में उद्यम कर रहे है जो फिल्म प्रेमियों के लिए खुशी की बात है।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, नए प्लेटफॉर्म और विकसित दर्शकों के स्वाद के साथ कहानी कहने की गुंजाइश अभी अविश्वसनीय है। आरएसवीपी में हम अपनी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले विकसित करने और निर्देशकों के साथ काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कहानी कहने के सामान्य दृष्टिकोण को साझा करते हैं। अपने अनूठे परिप्रेक्ष्य और मनोरंजक कहानी के साथ ‘डिस्पैच’ वह कंटेंट है जिस पर हमें पूरा विश्वास है।

About Ankit Singh

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...