Breaking News

मनोज-प्राची ने साइलेंस के सीक्वल पर की खुलकर बात, बताया, कैसे फिर से निभाया ये किरदार

साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का धमाकेदार ट्रेलर मंगलवार यानी 2 अप्रैल को जारी कर दिया गया। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर प्रशंसक की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी अपने एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार को दोहराते हुए नजर आने वाले हैं।

मनोज ने की किरदार पर बात
मंगलवार को इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई। कार्यक्रम के दौरान मनोज बाजपेयी ने सभी कलाकारों और क्रू की जमकर तारीफ की। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्होंने सीखा कि शांत कैसे रहा जाता है। कार्यक्रम के दौरान जब अभिनेता से पूछा गया है कि वे हर किरदार को बेहतरीन तरीके से कैसे निभा लेते हैं। इस पर मनोज ने कहा कि जब भी कोई अभिनेता दूसरा सीजन करता है तो उसे पहले सीजन वाले किरदार में खुद को ढालना पड़ता है, क्योंकि दोनों सीजन में गैप रहता है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान वे एसीपी अविनाश वर्मा के अतीत में घटी घटना के बारे में सोचते रहते थे, जिससे उन्हें इस किरदार को निभाने में आसानी हुई।

सेट पर कलाकारों में हो गई थी अच्छी बॉन्डिंग
वहीं, प्राची देसाई ने इवेंट के दौरान कहा कि फिल्म के दूसरे भाग में काम करके वे बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि जब उनके पास इस फिल्म के लिए फोन आया तो वे उत्साहित हो गई थीं और डायरेक्टर से कहा था कि इसे कब से शुरू करना है। अपने किरदार को दोबारा निभाने को लेकर उन्होंने कहा कि जब हम सीक्वल में काम करते हैं तो दो-तीन दिन के बाद आप खुद-ब-खुद किरदार में दोबारा ढलने लगते हैं। अभिनेत्री ने बताया कि सेट पर हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी, इसलिए हमें सीन करने में काफी ज्यादा आसानी हुई।

About News Desk (P)

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...