Breaking News

सूचना विभाग की प्रदर्शनी के माध्यम से लोगों तक पहुंची प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

औरैया। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा नुमाइश मैदान औरैया में लगाई गई तीन दिवसीय प्रदर्शनी का शुक्रवार को अपर जिला सूचना अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समापन किया।

इस मौके पर अनिल कुमार सिंह ने कहा कि प्रदर्शनी के माध्यम से लोगों को सरकार के बदलाव के साढ़े 4 वर्ष के कार्यकाल में चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूक किया गया है। प्रदर्शनी के अंतिम दिन हजारों की संख्या में लोगों ने प्रदर्शनी को देखा कहा और कहा कि इस तरह की प्रदर्शनी से हम लोगों को सरकार की योजनाओं के विषय में काफी जानकारी मिली है।

इस दौरान लोगों ने कहा कि योगी सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में बहुत अच्छे काम कराये गये है। सरकार द्वारा कराए गए सभी कार्यों का विवरण प्रदर्शनी में मौजूद है। प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, आत्मनिर्भर भारत, एक जनपद एक उत्पाद उज्जवला योजना, मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज, मुफ्त टीकाकरण, मिशन किसान, मिशन रोजगार,एक्सप्रेस, नमामि गंगे, मेट्रो आदि योजनाओं को बेहतरीन तरीके दर्शाया गया है। लोगों ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...