Breaking News

जेपी कार्यकर्ता का हुआ मर्डर

 पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा का दौर एक बार फिर प्रारम्भ हो गया है. बीजेपी  आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ताजा मुद्दा बीजेपी कार्यकर्ता की मर्डर से जुड़ा है. ताजा मुद्दा प्रदेश के नादिया जिले में सामने आया है. यहां अपराधियों ने रात के अंधेरे में 52 वर्षीय एक दुकानदार को गोली मारकर मृत्यु के घाट उतार दिया.

भारतीय जनता पार्टी ने मृतक को अपना मेम्बर बताया है.

पुलिस के अनुसार मृतक हरलाल देबनाथ किराना स्टोर चलाता था. मृतक हरलाल देबनाथ की पत्नी चंदना देबनाथ के हवाले से पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को राणाघाट के हबीबपुर स्थित दुकार पर 2 हमलावर आए  सामान मांगने लगे.

जब हरलाल उनका सामान निकाल रहा था, तभी उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी मर्डर कर दी. क्रिमिनल घंटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच मुद्दे की जाँच प्रारम्भ की है.

राणाघाट के सांसद जगन्नाथ सरकार ने आईएएनएस से बोला कि देबनाथ 1996 से ही बीजेपी में सक्रिय था. सरकार ने बोला कि 1996 से ही वह हमारे राणाघाट की अखंड मंडल कमेटी का मेम्बर था.

उसके बाद दबाव के कारण वह कुछ समय के लिए इससे दूर हो गया था, लेकिन लोकसभा चुनाव में उसने फिर से हमारी पार्टी के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया था.

उन्होंने बोला कि यह सियासी मर्डर का एक स्पष्ट मुद्दा है. इस मर्डर के लिए तृणमूल कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है. तृणमूल ने हालांकि इस क्राइम से किसी तरह का संबंध होने से इंकार किया है  बोला है कि पीड़ित का हाल में बीजेपी से कोई नाता नहीं था.

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...