Breaking News

मारुति सुजुकी बलेनो के इस वेरिएंट की खरीद पर ग्राहकों को मिलेगा 62 हज़ार रूपए का डिस्काउंट

 देश की जानी-मानी कर निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Maruti Suzuki Baleno पर इस समय बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय Maruti Suzuki Baleno के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट को खरीदते हैं तो यह समय बहुत फायदेमंद साबित होगा। आइए जानते हैं डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को बलेनो की खरीद पर कितना फायदा हो सकता है।

मारुति सुजुकी बलेनो डीजल (Maruti Suzuki Baleno Diesel)

मारुति सुजुकी बलेनो के डीजल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 62,400 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 20 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki Baleno Diesel में 1248CC का इंजन दिया गया है जो कि 55.2kw की पावर और 190 Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह हैचबैक कार 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। माइलेज की बात की जाए तो Maruti Suzuki Baleno डीजल वेरिएंट प्रति लीटर में 27.39 किमी का माइलेज दे सकती है।

मारुति सुजुकी बलेनो पेट्रोल (Maruti Suzuki Baleno Petrol)

मारुति सुजुकी बलेनो के पेट्रोल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 35 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 15 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki Baleno Petrol में 1197CC का इंजन दिया गया है जो कि 61 kw की पावर और 113 Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह कार 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और CVT के ऑप्शन में आती है। माइलेज की बात की जाए तो Maruti Suzuki Baleno पेट्रोल वेरिएंट (MT) प्रति लीटर में 21.01 किमी का माइलेज और (AT) 19.56 किमी का माइलेज दे सकती है।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...