Breaking News

ऐरवाकटरा में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, तमंचे की नोक पर युवती से मंगलसूत्र व जंजीर छीनी

बिधूना। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में बाइक सवार तीन बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक व उसकी बहन को तमंचा दिखाकर रोक लिया। जिसके बाद युवती के गले मंगलसूत्र व सोने की जंजीर छीनकर भाग गये। युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया।

जानकारी के अनुसार कन्नौज जिला के थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम चंदुआहार निवासी शिवा सिंह मंगलवार को अपनी बड़ी बहन वर्षा को साथ लेकर मौसी के घर दिबियापुर जा रहा था। वह दिन में छिबरामऊ-ऐरवाकटरा मार्ग पर कटरा से कुछ ही पीछे पहुंचा था कि तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आ गये। जिन्होंने सामने आकर उन्हें रोक लिया। जिसके बाद तमंचा की नोक पर वर्षा के गले में पहने मंगलसूत्र व जंजीर छीनकर भाग गये।

बिधूना में तहसील बार एसोसिएशन के चुनाव की हुई घोषणा, 28 दिसम्बर को होगा मतदान, मतदान के बाद होगी मतो की गणना

शिवा ने बताया कि वह अपनी बड़ी बहन वर्षा के साथ स्कूटी से आ रहे थे। बताया कि ऐरवाकटरा के कुछ पीछे जंगल टाइप का एरिया है। जहां वह करीब 10:15 पर पहुंचे थे कि तभी एक सफेद अपाचे बाइक पर सवार तीन लोग आये जो कि सफेद गमछा से मुंह ढ़के थे। उन्होंने मेरी गाड़ी के सामने आकर गाली-गलौज करते उन्हें रोक लिया। इसी दौरान उन्होंने दो तमंचा निकाल लिये। जिसके बाद तमंचा की नोक पर बहन के गले में पहने मंगलसूत्र व जंजीर छीन कर भाग गये।

बताया कि घटना के उसने चौराहे पर आकर वहां खड़े दरोगा को घटना की जानकारी दी। बताया कि जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया एक बाइक भी मिली है। यह पता नहीं वह बदमाशों की है या किसी और की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ऐरवाकटरा जीवाराम ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा आदि के फुटेज चैक किये जा रहे है। जल्द ही घटना का खुलाया किया जायेगा।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...