Breaking News

मस्जिद में बच्चों को अरबी पढ़ा रहे मौलाना को मारी गोली, तमंचा छोड़ बदमाश फरार; जांच में जुटी पुलिस

मेरठ:  लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जैद गार्डन में मस्जिद में पढ़ रहे बच्चों के सामने ही बदमाश ने मौलाना को गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाश तमंचा छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की ली। तमंचे को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, नईम पुत्र नजर मोहम्मद निवासी मुरलीपुरा करीब सात साल से जैद गार्डन के कासमी मस्जिद में इमाम है। रविवार को सुबह करीब 6:30 बजे पास के रहने वाले मासूम साकिर बिलाल व उस्मान को अरबी पढ़ा रहे थे। इस दौरान पास के रहने वाले सरताज ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों को आता देख आरोपी तमंचा छोड़कर मौके से फरार हो गया।

आसपास के लोगों ने मौलाना को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जानकारी की। वहीं, लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार को गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने लोगों को डरा धमकाना शुरू कर दिया और घटना को आत्महत्या का रूप देने लगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

सिर पर चोट का गहरा निशान… पास में पड़ी थी ईंट, मेडिकल छात्र की मौत; हिरासत में सात स्टूडेंट्स

शाहजहांपुर:  लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे तिलहर थाना क्षेत्र में स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में ...