Breaking News

मेरठ एसटीएफ ने हासिल की बड़ी सफलता, अन्तर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्य को किया गिरफ्तार

मेरठ एसटीएफ ने सरसावा क्षेत्र से तीन अन्तर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ को उन्हें के पास से डेढ़ किलो इसमें एक मिली है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब डेढ़ करोड़ बताई जा रही है।

आरोपियों के पास से डेढ़ किलो स्मैक बरामद हुई। पुलिस के अनुसार अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसमें की कीमत लगभग डेढ़ करोड रुपए है आरोपियों के पास से पांच मोबाइल फोन भी बरामद हुए जिसके आधार पर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। आरोपियों के पास से 1 किलो 500 ग्राम स्मैक बरामद हुई है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ करोड रुपए है। एसटीएफ ने उनकी गिरफ्तारी अहमदपुर सादात हाईवे पुल के नीचे नकुड रोड से की है।

देर रात एसटीएफ मेरठ यूनिट तथा सरसावा पुलिस ने सरसावा थाना क्षेत्र के नकुड़ रोड़ पर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों के तीन तस्करों को डेढ़ करोड रुपए की स्मेक के साथ गिरफ्तार किया।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मादक पदार्थों की तस्करी करने का गिरोह सक्रिय है। जिसकी शिकायत है एसटीएफ को लगातार मिल रही थी। #STF के अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि 2 नवंबर को एसटीएफ ने थाना सरसावा क्षेत्र में छापेमारी की।

About News Room lko

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...