Breaking News

जल्द दोबारा लॉन्च हो सकता है PUBG, सरकार से बातचीत पर कंपनी ने दिया ये बयान

PUBG मोबाइल के भारत में लाखों फैंस हैं और अब फैंस को जल्द ही बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. पबजी की मेकर क्राफ्टन के मुताबिक कंपनी की भारत सरकार के साथ बात चल रही है. क्राफ्टन के कॉर्पोरेट डेवलपमेंट के हेड का कहना है कि हम चाहते हैं कि PUBG जल्द से जल्द एक बार फिर भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाए, लेकिन इसके लिए रिलॉन्चिंग की तारीख का खुलासा अभी नहीं किया जा सकता है.

लॉन्च की तैयारी कर रही कंपनी’
इंडियन गेमिंग कांफ्रेंस 2021 के दौरान उन्होंने कहा कि भारत में इस गेम को स्पेशल डिजाइन और नए डेवलपमेंट के साथ एक बार फिर लॉन्च किया जाएगा. इसको लेकर कंपनी तैयारियां कर रही है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अभी PUBG New State ओपन नहीं हुआ है इसलिए इसके प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाएंगे. इस गेम को लॉन्च करने के लिए सरकार की तरफ से हरी झंडी मिलना बाकी है.

नौकरी के लिए मांगे आवेदन
PUBG Corporation को अपने बेंगलुरु ऑफिस के लिए एक इन्वेस्टमेंट और स्ट्रैटेजी एनालिस्ट की तलाश है. इसके लिए कंपनी ने linkedIn पर नौकरी के आवेदन मांगे हैं. PUBG Corporation एक ऐसा एंप्लॉय चाह रही है जो मर्जर एंड एक्विजिशन, इन्वेस्टमेंट से संबंधित टीम्स के काम आए. हालांकि इससे ये साबित नहीं होता कि ये गेम भारत में जल्द लॉन्च होगा लेकिन इससे ये जरूर जाहिर होता है कि कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन बंद नहीं किया है और अभी भी उसे पबजी की भारत वापसी की उम्मीद है.

पहले भी मांगी थी नौकरी के लिए एप्लीकेशन
जॉब के इस पोस्ट के लिए कैंडीडेट्स को इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट, गेमिंग और आईटी में कम से कम तीन सालों का एक्सपीरिएंस अनुभव होना चाहिए. साथ ही गेम्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इंट्रेस्ट भी जरूरी है. बता दें कि दूसरी बार PUBG Corporation ने भारत में जॉब के लिए आवेदन मांगे हैं. इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी पबजी कॉर्पोरेशन को कर्मचारियों की जरूरत थी. कंपनी ने भारत में एक कॉर्पोरेट डेवलपमेंट डिवीजन मैनेजर के लिए जॉब एप्लीकेशन मांगी थी.

About Ankit Singh

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...