Breaking News

मेगास्टार शाहरुख खान ने आज बॉलीवुड में पूरे किये 30 साल, शेयर किया Pathaan से ऐसा लुक

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान ने शानदार 30 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म दीवाना से एक्टिंग करियर की शुरुआत की शुरुआत करने वाले बॉलिवुड के किंग खान की अपकमिंग फिल्म पठान से बड़ा अपडेट भी सामने आया है।यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म पठान से शाहरुख के बेहद इंटेंस लुक को रिलीज करके इस स्पेशल मोमेंट और सिनेमा में उनकी अविश्वसनीय जर्नी को सेलिब्रेट किया!

इस सेलिब्रेशन ने हर किसी को हैरान कर दिया क्योंकि कोई भी इस बड़े खुलासे के लिए तैयार नहीं था और इसने इंटरनेट पर धूम मचा दिया!पठान के रूप में शाहरुख के लुक के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं, “इस एक्शन थ्रिलर में वह अल्फा मैन ऑन द मिशन हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा।

आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे।आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...