Breaking News

मातायें बच्चों के भविष्य निर्माण में सक्षम- डा भारती गांधी

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) का ‘डिवाइन एजुकेशन कान्फ्रेन्स’ आज सीएमएस गोमती नगर ऑडिटोरियम में बड़े ही उल्लासमय वातावरण में सम्पन्न हुआ। कान्फ्रेन्स का उद्घाटन विद्यालय की संस्थापिका-निदेशिका डा भारती गांधी ने किया।

👉भूकंप की तैयारी सिर्फ इमारतों के बारे में ही काफी नहीं!

डा गांधी ने माताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि बच्चों के भविष्य निर्माण में मातायें सक्षम हैं। उन्होंने माताओं का आह्वान करते हुए कहा कि मातायें घर में ईश्वरीय, प्रेममय व शान्ति का वतावरण बनायें, जिससे बच्चे को सर्वोत्तम वातावरण मिल सके।

सीएमएस

इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों ने स्कूल प्रार्थना, सर्व-धर्म प्रार्थना, विश्व एकता प्रार्थना, वर्ल्ड पार्लियामेन्ट, समूह गान, कव्वाली आदि विभिन्न कार्यक्रमों में छात्रों ने बड़े उत्साह से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया।

👉सीएमएस अशर्फाबाद कैम्पस का मिनी स्पोर्टस डे सम्पन्न

समारोह में वार्षिक परीक्षा में टॉप करने वाले, राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगी परीक्षाओं में विद्यालय का गौरव बढ़ाने वाले एवं साँस्कृतिक कार्यक्रमों व खेलकूद में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभाशाली छात्रों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर एवं मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया।

👉नौ दिन कन्या पूजकर सब जाते है भूल, देवी के नवरात्र तब लगते सभी फिजूल!

इस अभूतपूर्व सम्मान से छात्र गद्गद् नजर आये। सीएमएस अलीगंज (प्रथम कैम्पस) की प्रधानाचार्या ज्योति कश्यप ने कहा कि हम छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु कटिबद्ध हैं। समारोह के अन्त में प्रधानाचार्या शिवानी सिंह ने अभिभावकों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...