Breaking News

नाबालिग लड़की से बलात्कार, 73 वर्षीय राजमिस्त्री को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु के एक 73 वर्षीय राजमिस्त्री को सोमवार को बेंगलुरु में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार की कोशिश करने के आरोप में पीट-पीट कर मार डाला गया. पुलिस के मुताबिक लड़की और मृतक पड़ोसी थे. कुप्पन्ना नाम का यह शख्स तमिलनाडु के बाबुसपल्या का रहने वाला था और बेंगलुरु में रहता था. बताया जाता है कि उसने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया और कथित तौर पर उसे कुछ नशीला पदार्थ दिया. जब वह बेहोश हो गई तो कुप्पन्ना उसे अपने कमरे में ले गया.

घर के बाहर लटके सूखे कपड़े लेने निकली लड़की के नहीं लौटने पर उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की और कुप्पन्ना के घर के अंदर लड़की को बिना कपड़ों के नग्न हालत में पाया. लड़की के माता-पिता को आपबीती बताने के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने 73 वर्षीय आरोपी को जमकर पीट दिया.

इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया, जिसने कुप्पन्ना को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. इस मामले को लेकर दो केस दर्ज किए गए हैं. पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने #POCSO का मामला भी दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है.

शरद पवार को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी, बिहार का रहने वाला अज्ञात व्यक्ति

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बेंगलुरु में एक अन्य घटना में एक निजी स्कूल बस के चालक ने पश्चिम बेंगलुरु में नयन दहल्ली के पास अपनी बस के अंदर तीन बच्चों की मां के साथ बलात्कार किया. नयनदहल्ली निवासी आरोपी शिवकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार पीड़िता एक अन्य निजी स्कूल में आया (चपरासी) के रूप में काम कर रही थी. अपने घर वापस आने के रास्ते में नयन दहल्ली जंक्शन के पास एक बस का इंतजार कर रही थी. शिवकुमार की बस को देखकर उसने लिफ्ट मांगी. उसके बस में बैठने के तुरंत बाद आरोपी कैलासगिरि में माले महादेश्वर मंदिर की ओर बस को ले गया. उसने बस के अंदर महिला के साथ मारपीट की और धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया.

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...