Breaking News

हॉस्पिटल पहुंचा टीम इंडिया का ये बल्लेबाज शेयर की इमोशनल तस्वीर

टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज खलील अहमद अस्पताल में एडमिट हुए हैं। भारत के लिए साल 2018 एशिया कप में डेब्यू कर अपनी छाप छोड़ने वाले युवा पेसर खलील अहमद ने हॉस्पिटल से एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उनकी फोटो भी है, जिसमें वह एडमिट नजर आ रहे हैं।

तेज गेंदबाज खलील अहमद ने पोस्ट में अपने खराब स्वास्थ्य और अपनी टीम के लिए आगामी रणजी सीजन में ज्यादातर मैच मिस करने की जानकार दी है। हाालंकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने पोस्ट में भी नहीं दी है।

अंडरवाटर पियानो बजाते नजर आया यूट्यूबर ऐसी धुन निकाली कि…

खलील अहमद ने ट्वीट के जरिए अस्पताल से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘क्रिकेट से दूर रहना काफी मुश्किल होता है। मेरे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेडिकल कंडीशन के कारण मैं आगामी रणजी ट्रॉफी के सीजन के ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल पाउंगा। मैं फिलहाल रिकवरी कर रहा हूं और फिट होते ही टीम के साथ दोबारा जुड़ जाउंगा। सभी का शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

खलील अहमद ने एशिया कप 2018 के जरिए इंडिया के लिए किया था डेब्यू

टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाज खलील अहमद ने अपना वनडे डेब्यू एशिया कप 2018 में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ किया था। फिर 2 महीने बाद उसी साल उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में भी डेब्यू कर लिया। खास बात ये है कि साल 2018 एशिया कप में टीम इंडिया को खिताब जिताने में इस बाएं हाथ के गेंदबाज ने अहम रोल निभाया था, जब टीम इंडिया ट्रॉफी जीती तो कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे ट्रॉफी लिफ्ट करवाई थी।

आखिरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिखे थे खलील

खलील अहमद को आखिरी बार क्रिकेट मैदान पर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में देखा गया था, उन्होंने 18 अक्टूबर को मुंबई के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। साल 2022 के आईपीएल में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा प्रदर्सन किया था। पिछले आईपीएल सीजन में बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 10 मैचों में 16 विकेट झटके थे। हालांकि, वहां भी हैमस्ट्रिंग की इंजरी के कारण उन्हें कुछ मैचों से बाहर होना पड़ा था।

खलील अहमद का आईपीएल करियर

आईपीएल में खलील 34 मुकाबलों में 48 विकेट ले चुके हैं। दिल्ली से पहले वह सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे।

खलील अहमद का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

खलील अहमद ने टीम इंडिया के लिए 11 वनडे खेले हैं और 15 विकेट हासिल किए हैं। वह 14 टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं, जिनमें उनके नाम कुल 13 विकेट हैं। खलील अहमद का वनडे में 13 रन देकर 3 विकेट सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है, जबकि टी20 में बेस्ट 27 रन देकर 2 विकेट है।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...