Breaking News

अंडरवाटर पियानो बजाते नजर आया यूट्यूबर ऐसी धुन निकाली कि…

सोशल मीडिया पर कई यूट्यूबर इतना हैरतअंगेज कारनामा कर डालते हैं जिसे देखते ही बनता है. इन्हीं में से एक ब्रिटेन के जो जेनकिंस हैं. इनकी खूबी यह है कि वे कई असामान्य स्थानों पर पियानो बजाने के लिए जाने जाते हैं. वे नाव पर, बकिंघम पैलेस के सामने, और यहां तक ​​कि एक गर्म हवा के गुब्बारे पर भी पियानो की धुन निकाल देते हैं.

शरद पवार को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी, बिहार का रहने वाला अज्ञात व्यक्ति


इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे समुद्र की गहराई में अंडरवाटर पियानो बजाते नजर आए. उनके इस करतब को देखकर सब हैरान रह गए. इस दौरान उनके इस साहसिक कार्य में डाइविंग गियर में पानी के नीचे एक पीला #पियानो रखा गया. इसमें एक श्वास उपकरण भी शामिल किया गया था ताकि आवाज का रूपांतरण सही से हो सके.

दरअसल, इसके लिए बहुत खास तैयारी की गई थी और कई बार अभ्यास भी किया गया. बताया जा रहा है एक वाटरप्रूफ पियानो निर्माण कराया गया और खुद जेनकिंस ने भी तकनीक की मदद से अपने आप को लैस किया और पानी में उतर गए. उनके इस वीडियो को देखकर वाकई में लोग हैरत हैं क्योंकि पियानो बजाते हुए उन्होंने ऐसी धुन निकाली कि सब सुनते रह गए.

‘इससे अद्भुत कुछ भी नहीं’ – इस वीडियो को जैसे ही पोस्ट किया गया यह जमकर वायरल हो गया. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इससे अद्भुत कुछ भी नहीं है.

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...