Breaking News

मिर्जापुर के मेकर्स को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर रोक

साल 2021 की शुरुआत के साथ ही रिलीज हुई सीरीज ‘तांडव’ पर विवादों के बादल घिरने के बाद वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ भी कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आई। हालांकि, मिर्जापुर वेब सीरीज के मेकर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक्टर और सीरीज के मेकर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को बड़ी राहत दी है। साथ ही दोनों की गिरफ्तारी पर रोक भी लगा दी गई है। इसके साथ ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पूरे मामले में नोटिस जारी कर एफआईआरकर्ता और राज्य सरकार से जवाब मांगा है।

मिर्जापुर वेब सीरीज को देख नाराज हुए एक शख्स ने 17 जनवरी को मिर्जापुर कोतवाली देहात में एक FIR दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने सीरीज के मेकर्स पर कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, इसके दूसरी तरफ मिर्जापुर के स्टार्स ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर कर शख्स के FIR को रद्द करने की मांग की थी। इस पूरे मामले पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए सीरीज के मेकर्स और स्टार्स को बड़ी राहत दे दी है। जिससे सीरीज से जुड़े सभी लोगों ने राहत की सांस ली है।

Loading...

शख्स के जरिए दायर की गई FIR में सीरीज के ऊपर मिर्जापुर की छवि को बिगाड़ने का आरोप लगा है। साथ ही मिर्जापुर की असली छवि के विपरीत इसके आपराधिक छवि को पेश करने पर नाराजगी व्यक्त की गई है। FIR में फिल्म निर्माताओं पर आईपीसी की धारा 295(A), 505 आईपीसी, 67 (A) आईटी एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई थी।

बता दें कि, मिर्जापुर के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। जिसे दर्शकों के जरिए काफी पसंद भी किया गया है। वहीं अब फैंस बेसब्री से मिर्जापुर के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि शो के लीड अली फजल की बातों से फैंस की उम्मीदों को झटका लगेगा। ‘मिर्जापुर 3′ के बारे में बात करते हुए अली ने कहा, अभी तक मिर्जापुर-3 के बारे में बोलने को कुछ भी नहीं है क्योंकि अभी तक मैंने स्क्रिप्ट तक नहीं सुनी है। तीसरे सीजन पर विचार किया जा रहा है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस साल तीसरे सीजन के रिलीज होने की कोई उम्मीद है। यह साल 2022 में रिलीज होगी।’

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

फिल्म ‘रुस्तम’ की वजह से मुसीबत में फंसे अक्षय कुमार, कोर्ट ने जारी किया नोटिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार साल 2016 में रिलीज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *