Breaking News

विधायक इंदिरा मीणा की दबंगई थप्पड़ के बाद दी…किसान से मिली…

कांग्रेस के कांग्रेस विधायक #इंदिरा_मीणा की दबंगई सामने आ रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक बिजली दफ्तर में काम करने वाले संविदा कर्मी को खींच कर थप्पड़ जड़ रही हैं। किसानों की शिकायत पर पूरणमल नाम के कर्मी से नाराज विधायक ने 3 थप्पड़ लगा दिए। विधायक ने अपने इस अंदाज को भी किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बड़ा फैसला राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी हर महीने मिलेगा 13 क‍िलो….

दरअसल बौंली के विद्युत निगम कार्यालय पर प्राइवेट लोगों की अनाधिकृत दखलअंदाजी को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद विधायक इंदिरा मीणा आज निगम कार्यालय पहुंची और वहां औचक निरीक्षण किया। विधायक इंदिरा मीणा ने स्टोर कीपर के रूम में पहुंचकर रजिस्टर की जांच की। विधायक ने किसानों को ट्रांसफार्मर प्रायोटी के हिसाब से वितरित करने की हिदायत दी।

इस दौरान ग्रामीणों ने एक प्राइवेट व्यक्ति द्वारा ट्रांसफार्मर देने की एवज में राशि लिए जाने की शिकायत की। जिस पर विधायक इंदिरा मीणा ने प्राइवेट व्यक्ति को बुलाकर जमकर फटकार लगाई। वहीं संबंधित व्यक्ति को राशि दोबारा लौटाने की हिदायत देते हुए दो थप्पड़ रसीद कर दिए। आसपास खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया औऱ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

नेहरू यूनिवर्सिटी के दीवारों पर… ‘अज्ञात तत्वों’ जिम्मेदार, एबीवीपी ने की कड़ी निंदा

जानकारी के अनुसार उक्त प्राइवेट व्यक्ति का नाम पूरणमल बताया जा रहा है जोकि निगम कार्यालय में लोडिंग अनलोडिंग मजदूरी का कार्य करता है। इस मामले पर विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि बिजली निगम कार्यालय में लोगों की बेवजह दखलअंदाजी की उन्हें शिकायतें मिल रही थीं। इसपर वह निगम कार्यालय गईं और जांच की। वहां बताया गया कि लोडिंग अनलोडिंग संविदाकर्मी लोगों से पैसे मांगता है। इसपर विधायक ने उसे हिदायत दी कि ऐसा न करें।

About News Room lko

Check Also

देहरादून में जनवरी के आखिरी में हो रहा गर्मी का अहसास, अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून में जनवरी के आखिरी में फरवरी और ...