Breaking News

विधायक साधना सिंह ने किया सड़क का शिलान्यास, 6 लेन सड़क बनने से आसान होगी लोगों की राह

चन्दौली । जनपद में शनिवार को दीनदयाल नगर की विधायक साधना सिंह ने 328 करोड़ की लागत से बनने वाले मोहनसराय-दीनदयाल उपाध्याय नगर- चकियाँ मार्ग (राज्य मार्ग संख्या-120) 6 लेन में चौड़ीकरण एवम सुदृढ़ीकरण कार्य का भूमि पूजन व शिलान्यास किया।

विदित हो कि आज शनिवार को साधना सिंह ने एक रोड का शिलान्यास करते हुए विधायक ने कहा कि विकास योजनाओं को जल्द पूरा करने के लिए संबधित विभागों को निर्देशित किया गया है और जल्दी ही इस सड़क का निर्माण कराया जाएगा, इससे यातायात सुगम होगा।

विधानसभा क्षेत्र में 4 लेन होने से पड़ाव से दीनदयाल नगर तक लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था चौड़ीकरण सड़क की कमी लोगों को खल रही थी, ऐसे में नागरिकों द्वारा सड़क चौड़ीकरण की मांग पिछले काफी वर्षो से की जा रही थी। सरकार ने सड़क निर्माण को अपनी मंजूरी प्रदान कर दी।

विधायक ने कहा केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार विकास के मुद्दे पर काम कर रही है। जनपद में तमाम परियोजनाएं निर्माणाधीन हैं। निर्माण पूर्ण होने के बाद जिले की तस्वीर बदल जाएगी। कहा, सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या व केंद्रीय कौशल विकास व उद्यमशीलता मंत्री और सांसद महेंद्रनाथ पांडेय विकास के लिए तत्पर हैं। उनका सहयोग लगातार मिलता रहता है। इसकी बदौलत जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश की जा रही है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...