Breaking News

मनसे ने अभिजीत पानसे को कोंकण ग्रेजुएट क्षेत्र से बनाया उम्मीदवार, 26 जून को होगा मतदान

मुंबई:  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने विधान परिषद चुनाव के लिए सोमवार को कोंकण ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र से फिल्म निर्देशक अभिजीत पानसे को अपना उम्मीदवार घोषित किया। इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व मौजूदा समय में भाजपा के निरंजन डावखरे कर रहे हैं। बता दें कि राज्य में परिषद चुनाव के लिए 26 जून को मतदान होने वाला है। पिछले महीने लोकसभा चुनाव से पहले मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में भाजपा, शिवसेना और राकांपा के महायुति गठबंधन को बिना शर्त समर्थन करने का फैसला किया था। इस दौरान राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देने का भी एलान किया था। उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।

मनसे से अभिजीत पानसे कोंकण ग्रेजुएट सीट से उम्मीदवार
सोमवार को मनसे महासचिव शिरीष सावंत ने कोंकण ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के लिए पानसे के नाम की घोषणा की। बता दें कि भाजपा ने अभी तक एमएलसी चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। नामांकन भरने की आखिरी तारीख सात जून है। मतदान 26 जून को और परिणाम की घोषणा एक जुलाई को होगी।

शिवसेना(यूबीटी) ने एमएलसी अनिल परब को मुंबई ग्रेजुएट सीट से उतारा
शिवसेना (यूबीटी) ने एमएलसी अनिल परब और पार्टी पदाधिकारी जेएम अभयंकर को मुंबई ग्रेजुएट और मुंबई टीचर्स निर्वाचन क्षेत्र से 26 जून को विधान परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवार नियुक्त किया। अनिल परब महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार में पूर्व राज्य परिवहन मंत्री थे। जेएम अभयंकर शिवसेना टीचर्स सेल के प्रमुख हैं।

About News Desk (P)

Check Also

ओवैसी ने शपथ लेने के बाद लगाया जय फलस्तीन का नारा, सोशल मीडिया पर लोगों ने घेरा

नई दिल्ली:  लोकसभा में सांसदों का शपथग्रहण जारी है। इस बीच तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद ...