Breaking News

शहर के वाहन स्टैंड बनेंगे आधुनिक, जर्जर मालगोदाम को गिराया जाएगा; नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण

वाराणसी। नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने शुक्रवार को शहर के पार्किंग स्टैंड का निरीक्षण किया। साथ ही कैंट स्थित जर्जर की मालगोदाम की स्थित देखकर उसे तत्काल गिराने के आदेश दिए। इस मालगोदाम में पहले 34 दुकानें थीं, जिसे शासन के आदेश पर निरस्त किया जा चुका है और इसे नगर निगम सील कर चुका है।

अल्पसंख्यक विद्यालयों के प्रबंधकों से छिना भर्ती का अधिकार, सुप्रीम कोर्ट में याचिका

शहर के वाहन स्टैंड बनेंगे आधुनिक, जर्जर मालगोदाम को गिराया जाएगा; नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण

नगर आयुक्त ने अवर अभियंता से कहा कि मालगोदाम को गिरवाने की कार्रवाई जल्द से जल्द की जाए। इसके बाद उन्होंने लहुराबीर, दुर्गाकुंड के तीन वाहन स्टैंड, जालान घर, संकट मोचन में चल रहे ऑटो वाहन और दुपहिया व चार पहिया वाहन स्टैंड का निरीक्षण किया। नगर आयुक्त ने कहा कि स्टैंड को अतिक्रमण मुक्त कर यहां बैठने की व्यवस्था, बोर्ड और ई-चार्जिंग की व्यवस्था की जाए।

व्यापारिक संगठनों से अपील, प्रतिबंधित प्लास्टिक का न करें इस्तेमाल

नगर निगम के बैठक सभागार शुक्रवार को व्यापारिक संगठनों के साथ बैठक की गई। अपर नगर आयुक्त दुष्यंत कुमार मौर्य ने सभी से प्रतिबंधित प्लास्टिक के झोले का प्रयोग न करने की अपील की। कहा कि सभी सस्टेनबुल प्लास्टिक या बायो डिग्रेडेबल कंपोस्टिंग बैग का प्रयोग करें।

इसके अलावा 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान के तहत घर-घर तिरंगा लगाने की अपील की। बैठक में व्यापार संगठन के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा समेत अन्य मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...