Breaking News

PM मोदी ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। आज प्रातः नरेंद्र मोदी एम्स पहुंचे जहां उन्हें कोरोना की दूसरी डोज के रूप में भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगाई गई। पीएम मोदी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। इससे पहले पीएम मोदी को वैक्सीन की पहली डोज एक मार्च को एम्स में ही लगी थी। गाइड लाइन के अनुसार जब उनका नम्बर आया था,तब वह अचानक यहां पहुंचे थे।

तब भी दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे थे और भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगवाई थी। पीएम मोदी ने ट्वीट करके लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज AIIMS में मुझे कोरोना वैक्सीन की मेरी दूसरी खुराक मिली। टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है. अगर आप वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य हैं तो जल्द ही cowin.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाएं।’’

https://twitter.com/narendramodi/status/1379974475278557187?s=19

पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन देने वाली दो नर्सों में पहली नर्स निशा शर्मा ने बताया, मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोवैक्सीन की डोज लगाई. उन्होंने हमले बात भी की। मेरे लिए यह एक यादगार पल है कि मैं उनसे मिली और उनको वैक्सीन लगाई। दूसरी नर्स पुड्डुचेरी की पी. निवेदा थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...