Breaking News

सड़क हादसे में बालक की मौत, छात्रा घायल

औरैया। जनपद के अजीतमल इलाके में नेशनल हाईवे-दो पर हुए हादसे में मोटरसाइकिल सवार बालक की मौत हो गई जबकि छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी है। जानकारी के मुताबिक इटावा जिले के महेवा गांव निवासी जगदीश सिंह का 17 वर्षीय पुत्र शिवम आज सुबह दलेलनगर निवासी रामप्रताप की 15 वर्षीय पुत्री डोली को मोटरसाइकिल पर लेकर महेवा गया था और दोपहर में वापस उसे दलेलनगर छोड़ने जा रहा था।

दोनों शनल हाइवे-दो पर मुरादगंज के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन के चपेट में आ गये, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने शिवम को देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि डोली को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया।

Loading...

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी अजीतमल कमलेश नारायण पाण्डेय ने बताया कि बाइक से शिवम, डोली को लेकर दलेलनगर जा रहा था। मुरादगंज के पास हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से शिवम की मौत हो गयी व डाॅली घायल हो गयी। दोनों के परीजनों को सूचना दे दी गयी है। कोतवाली निरीक्षक सुदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचानामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। वही मौके पर पहुचे डॉली के परीजनों ने बताया कि वह मुरादगंज स्थित जिला पंचायत इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की छात्रा है। 500 रुपये लेकर एडमिशन फीस जमा करने की बात कहकर घर से निकली थी। हाइवे पर कैसे पहुंची ये पता नहीं। वही सीएचसी पहुंचे मृतक शिवम के परिजनो का रो रोकर बुरा हाल था। शिवम अपनी पांच बहिनों में इकलौता था।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सन्त कबीर नगर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस 10 फ़ीट नीचे गिरी, दर्जन भर से अधिक घायल

फिरोजाबाद। गुरुवार तड़के संत कबीर नगर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस फिरोजाबाद के थाना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *