Breaking News

टप्पेबाजों ने कारोबारी की गाड़ी से उड़ायी ढेड़ लाख से अधिक की नगदी

फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के बड़ा बाजार स्थित पीएनबी बैंक के पास कोल्ड व पेट्रोल पंप के मालिक की कार से लाखों रुपए से भरा सूटकेस पर हाथ साफ कर दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। टप्पेबाज घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गुरुपाल पुत्र रामनिवास निवासी बहादुर जसराना हाल निवासी एटा रोड़ श्रीराम एचपी पैट्रोल पंप एका, जय दुर्गा शीत गृह एटा रोड के स्वामी है। बुधवार को वह अपनी स्कॉर्पियो कार से गाड़ी में डेढ़ लाख से अधिक की नगदी को पेट्रोल पम्प से लेकर जमा करने के लिए जा रहे थे। लेकिन शिकोहाबाद में कुछ खरीदारी करने के लिए बड़ा बाजार में गाड़ी को पंजाब बैंक के पास में गली में खड़ा कर दिया। उसके बाद वह बाजार में खरीदारी करने के लिए चले गए। इसी दौरान टप्पेबाजों ने चालक से कहा गाड़ी में तेल टपक रहा है। यह सुनकर चालक गाड़ी से बाहर आया और गाड़ी को चेक करने लगा।

इसी दौरान टप्पेबाजों ने गाड़ी की खिड़की खोल कर उसमें रखा सूटकेस लेकर फरार हो गया। जब कारोबारी सामान की खरीदारी करके लौटा, तो गाड़ी में सूटकेस ना पाकर हैरत में पड़ गया। उसने चालक से पूछा लेकिन सूटकेस का कोई पता नहीं चला। सुटकेश में चार चेक बुक व अन्य कई कई महत्वपूर्ण कागजात भी रखे हुए थे। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जांच की। जिसमें टप्पेबाज गाड़ी से सूटकेस उठाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पीड़ित ने घटना की तहरीर दी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार दीक्षित का कहना है कि दुकान गाड़ी से डेढ़ लाख से भरा सूटकेस गया है मामले की जांच जारी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

चंदौली में बोले सीएम योगी, आरक्षण के नाम पर देश का विभाजन चाहता है विपक्ष

चंदौली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परम रामभक्त हैं, उन्होंने 500 वर्षों के बाद अयोध्या में रामलला ...