Breaking News

स्वच्छता जागरूकता के लिए नगर में निकाली प्रातः काल स्वच्छता रैली

बीनागंज/मध्यप्रदेश। स्वच्छता अभियान के अंतर्गत नगर चाचौड़ा बीनागंज को नंबर वन रैंकिंग में लाने के लिए अनुविभागीय अधिकारी वीरेंद्र सिंह बघेल, नगर परिषद सीएमओ प्रियंका सिंह एवं अन्य विभाग के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा बीनागंज के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय से स्वच्छता अभियान अंतर्गत रैली निकाली गई। रैली निकालते समय समस्त अधिकारी गणों द्वारा नगर के लोगों को समझाइश दी गई की नगर को साफ सुथरा बनाएं रखने के लिए डस्टबिन का उपयोग करें एवं घरों का कचरा एक जगह एकत्रित कर प्रातः काल आने वाले कचरे वाहन में ही डालें।

स्वच्छ्ता जागरूकता के लिए निकाली गई रैली के मध्य नगर परिषद सीएमओ प्रियंका सिंह द्वारा होटलों ब दुकानों पर कचरे का डस्टबिन देखा गया और जिन दुकानदारों के पास कचरे के लिए डस्टबिन नहीं थे उन को समझाइश दी गई कि कचरे के लिए डस्टबिन का उपयोग करें अन्यथा आपके ऊपर शासकीय कार्यवाही की जाएगी।

स्वच्छता अभियान अंतर्गत निकाली गई रैली में अनुविभागीय अधिकारी वीरेंद्र सिंह बघेल, मुख्य नगर पालिका अधिकारी प्रियंका सिंह के साथ महिला बाल विकास अधिकारी श्रावण कुमार नागले, जनपद पंचायत अधिकारी हरिनारायण शर्मा, कृषि विभाग से सोलंकी, सिचाई विभाग अधिकारी, नायब तहसीलदार उदय सिंह, शिक्षा विभाग दामोदर सेन एवं अन्य समस्त कर्मचारियों ने स्वच्छता रैली में भाग लिया।

रिपोर्ट-विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...