Breaking News

मां ने दी बेटी की हत्या की सुपारी…दांव पड़ गया उल्टा, शादी का ऑफर मिलते ही कातिल के बदल गए इरादे

एटा के थाना जसरथपुर क्षेत्र में 6 अक्तूबर की सुबह एक अज्ञात महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव की पहचान अलका देवी के रूप में उसके पति रमाकांत ने कर ली। रमाकांत ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

बदला माैसम…बदरीनाथ में बारिश तो हेमकुंड साहिब में हुई बर्फबारी, पड़ रही कड़ाके की ठंड, तस्वीरें

मां ने दी बेटी की हत्या की सुपारी...दांव पड़ गया उल्टा, शादी का ऑफर मिलते ही कातिल के बदल गए इरादे

बृहस्पतिवार को पुलिस ने एक आरोपी और बालिका अपचारी को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अलका ने अपनी नाबालिग पुत्री की हत्या की सुपारी सुभाष निवासी अकराबाद सिकंदरपुर खास थाना कायमगंज जिला फर्रुखाबाद को दी। सुभाष के अलका की पुत्री के साथ संबंध थे, जिसके चलते उसने सारी जानकारी उसको दे दी।

बेटी ने मां की हत्या के लिए सुभाष चंद्र से शादी की बात कह दी। इसके बाद सुभाष बेटी के फोटो ऐसे बना कर दिए जिसमें लग रहा था कि उसकी मौत हो चुकी है। सुभाष ने अलका से बेटी की सुपारी के पैसे मांगे। जब कई दिन तक पैसे नहीं मिले तो वह बेटी को लेकर आगरा चला गया और अलका को भी आगरा बुला लिया। बताया कि हमने तुम्हारी बेटी की हत्या नहीं की है।

Please watch this video also

आगरा से तीनों एटा आए और रामलीला मेले में घूमने के बाद अलीगंज से पहले जाकर उतर गए और वहां से किसी अज्ञात वाहन से जसरथपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला चंदन पुरंजला के पास ले जाकर अलका की हत्या कर दी और बाजरे के खेत में शव को को फेंक दिया। बुधवार की देर रात घटनास्थल पर शव को देखने जा रहे थे, तभी पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया।

About News Desk (P)

Check Also

बदला माैसम…बदरीनाथ में बारिश तो हेमकुंड साहिब में हुई बर्फबारी, पड़ रही कड़ाके की ठंड, तस्वीरें

गोपेश्वर। उत्तराखंड में अब ठंड की शुरुआत हो गई है। सुबह और शाम माैसम में ...