Breaking News

मौनी ने शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीर देखते ही क्रेजी हुए फैंस पढ़ते नजर आए कसीदे

मौनी रॉय का सोशल मीडिया गेम काफी बेहतरीन है. यही वजह है कि लोग उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. आपको बता दें कि टीवी की नागिन रहीं मौनी को 25.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. शादी के बाद से मौनी अपने पति सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ भी अक्सर तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.

मौनी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन दोनों ही तस्वीरों में एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही कॉन्फिडेंट होने के साथ-साथ खूबसूरत भी लग रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी (Mouni Roy) हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों को जरूर देखिए…

इस फोटो में मौनी ने लाइट ब्लू कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें बैक से कट्स लगे हुए हैं. इन्हीं कट्स की वजह से मौनी का लुक ग्लैमरस (Glamorous) लग रहा है. वहीं दूसरी फोटो में मौनी रॉय ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई है. दोनों ही तस्वीरों में एक्ट्रेस ने काला चश्मा पहना हुआ है और हाथ में पर्स लिया हुआ है. एक्ट्रेस का लाइट मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. उनके कई फैंस (Fans) को उनका ये लुक काफी पसंद भी आया है.

महज एक ही घंटे के अंदर इस पोस्ट को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कोई हार्ट वाले इमोजी भेज रहा है तो कोई फायर वाले इमोजी पोस्ट कर रहा है. वहीं कई लोग (Social Media Users) एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आए. कुल मिलाकर कमेंट सेक्शन मौनी रॉय की तारीफों से भरा हुआ है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...