Breaking News

MP: भोपाल के केरवा डैम में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्त बहे, एक की मौत

सोमवार को भोपाल के केरवा डैम में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्त तेज पानी के बहाव में बह गए। तीन युवकों में से एक युवक को मौके पर ही बचा लिया गया। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। दो युवकों की तलाशी के लिए पुलिस रात भर गोताखोरों की मदद से अभियान चलाती रही। मंगलवार की सुबह पुलिस को दूसरे व्यक्ति की लाश मिली जबकि अभी तक तीसरे व्यक्ति के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है।

जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त भोपाल के इंद्रा नगर में रहते हैं और केरवा डैम पिकनिक मनाने गए थे। पानी के तेज बहाव की तरफ तीनों का ध्यान नहीं गया और तीनों बह गए। शोर मचता देख कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में मुकेश कोचले नाम के एक व्यक्ति को बचा लिया गया है। दूसरे दिन मंगलवार की सुबह पुलिस को शंकर मंडलोई की डेड बॉडी मिली।

पुलिस ने जानकारी दी कि अभी तक तीसरे व्यक्ति जिसका नाम मुकेश हिरवे बताया जा रहा है का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है, लेकिन उसकी तलाश लगातार जारी है। पुलिस ने जानकारी दी कि तीनों लोग भोपाल के 12 नंबर मार्केट के इंद्रा नगर के निवासी हैं और तीनों लोग पेशे से कारीगर हैं। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तीनों लोग दोपहर तीन बजे केरवा डैम पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार जिस वक्त तीनों लोग डैम में थे उस समय डैम के दरवाजे खुले हुए थे।

आपको बता दें कि इन दिनों देश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है जिसके बाद बहुत से राज्यों में बाढ़ के हालात बने हुए हैं। मध्य प्रदेश में भी बारिश के कारण कई शहरों में बाढ़ आ चुकी है जिसके बाद प्रशासन ने सभी लोगों को डैम, लेक और नदी नालों से दूर रहने को कहा है और साथ ही बारिश के चलते अलर्ट जारी कर रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लोहागढ़… लड़ रहे प्रत्याशी, दांव पर मुख्यमंत्री और राजघराने की साख

राजस्थान के जिस भरतपुर शहर को महाराजा सूरजमल ने बसाया। जहां लोहागढ़ जैसा किला बनाया। ...